Automobile

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही Maruti Alto 800 की धांसू कार,तूफानी फीचर्स और 38kmpl माइलेज के साथ कम बजट में हुई लॉन्च

अब सबसे कम रेंज के भीतर मारुति कंपनी द्वारा अब हमारे मार्केट में अपनी नई कारों को लॉन्च करने की वापसी हो चुकी है। जिसकी लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Maruti ने Maruti Alto 800 को लॉन्च कर दिया है। जो अपने आधुनिक फीचर्स और अपने लग्जरी इंटीरियर के चलते ही हमारे मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में बहुत ही शानदार बताई। जिसमें कंपनी द्वारा  बहुत ही लग्जरी लुक और बेहतरीन फ्रंट डिजाइन का भी उपयोग किया जा रहा है। जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार विकल्प भी बताया जा रहा है। अब हमारे मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही Maruti Alto 800 की धांसू कार,तूफानी फीचर्स और 38kmpl माइलेज के साथ कम बजट में हुई लॉन्च।




मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही Maruti Alto 800 की धांसू कार,तूफानी फीचर्स और 38kmpl माइलेज के साथ कम बजट में हुई लॉन्च

Maruti Alto 800 की कीमत काफी कम

मित्रो बात की जाए तो अब हमारे मार्केट में मारुति कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक सेगमेंट वाली अपनी Maruti Alto 800 को 3.50 लाख की शुरुआती रेंज के साथ लांच की जा रही है। जिसकी रेंज के भीतर अब ये कार को ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार  विकल्प बन चुकी है।जो सीएनजी सेगमेंट और पेट्रोल वेरिएंट के भीतर हमारे मार्केट में भी प्राप्त हो चुकी है। है।

माइलेज की महारानी बनकर मार्केट में आ रही Maruti Suzuki Eeco की धांसू कार,झक्कास फीचर्स के साथ मात्र इतनी सी कीमत में

Maruti Alto 800 के बेहतरीन फीचर्स

शानदार फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Maruti Alto 800 में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।अगर सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको सेगमेंट में सबसे बेस्ट मनी जाने वाले Maruti Alto 800 में रिवर्स पार्किंग सेंसर, ड्राइवर, फ्रंट सह-यात्री एयरबैग, स्पीड अलर्ट सिस्टम, दोनों सामने बैठने वालों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर, साथ ही एबीएस और ईबीडी भी शामिल किये जा रहे है।

iphone का धन्धा चौपट करने आ रहा Samsung का 5G स्मार्टफोन,108MP के कैमरे क्वालिटी देख धड़ाधड़ खरीद रहें है लोग

Maruti Alto 800 का पावरट्रेंन

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही Maruti Alto 800 की धांसू कार,तूफानी फीचर्स और 38kmpl माइलेज के साथ कम बजट में हुई लॉन्च। विकल्प की यदि बात करें तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको मारुति कंपनी की और से आने वाली 800 सीसी इंजन वाली Maruti Alto 800 मैं बहुत ही शानदार पावर भी देखने के लिए मिल जाएगी जो अपने इसी पावरफुल इंजन की सहायता से लगभग 38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट करने में सफल होती है।

कौड़ियों के दाम बीक रहा ये OnePlus का स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी देख लड़कियां करेगी दनादन सेल्फी क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *